Some favourite songs

Some songs that I enjoyed a lot. These do not appear in any particular order. I found that I enjoy the "sounds" or "flavours" of these songs.
आह - यह शाम की तन्हाइयां
अग्रीमेंट - जाने क्यों मुझे
अग्रीमेंट - जीना यह कोई
अहिस्ता अहिस्ता - कभी किसी को
आहिस्ता आहिस्ता (new) - आवन अखियाँ जावन अखियाँ
अनाडी - सब कुछ सीखा हमने
अनाडी new - क्या मौसम आया है
अनाडी (new) - फूलोंसा चेहरा तेरा
अंकुश - इतनी शक्ति हमें देना दाता
अंगारे - तनहा तनहा दिल धडके
अग बाई अरेच्चा - मन उधाण वाऱ्याचे
अपना सपना मनी मनी - दिल में बजी गिटार
आनंद - मैंने तेरे लिए
आनंद - कही दूर जब दिन ढल जाए
अनुपमा - या दिलकी सुनो दुनियावालों
आवारापन - तेरा मेरा रिश्ता पुराना
आवारापन - माहिया
अरमान (new) - मेरी ज़िन्दगी में आए हो
अरमान (new) - जुगलबंदी
अंकुश - इतनी शक्ति हमें देना दाता
ऐतबार - किसी नज़र को तेरा इंतज़ार
अशोका - रात का नशा अभी
अशोका - सन सनन सन
अशोका - रोशनी से भरी
आंखे (govinda) - अंगना में बाबा
आंखे (govinda) - लाल दुपट्टे वाली
अंजाम - बड़ी मुश्कील है
और प्यार हो गया - मेरी सासों में बसा है Video
अन्वर - तोसे नैना लागे मिली रोशनी
अव्वल नम्बर - पूछो कैसा मज़ा
अजब प्रेम की गज़ब कहानी - कैसे बताए क्यों तुझको चाहे Unplugged version

बंदिनी - ओ रे मांझी
बंदिनी - अब के बरस
भूमिका - तुम्हारे बिन जी ना लगे
बाजीगर - छुपाना भी नही आता
बादशाह - हम तो दीवाने हुए यार
बादशाह - शरारत की नही है
बातोबातोमें - कहा तक यह मनको
बेवफा सनम - अच्छा सिला दिया
बेवफा सनम - इश्क में हम तुम्हे
बेवफा सनम - वफ़ा न रास आयी
बॉर्डर - जाते हुए लम्हे
बचना हसीनो - खुदा जाने

चमत्कार - इस प्यार से मेरी तरफ़ देखो

चांदनी - लगी आज सावन की
चलते चलते - चलते चलते

डांस डांस - दिल मेरा तोडो ना
डांस डांस - जूबी जूबी
डांस डांस - यार मेरा खो गया
धड़कन - तुम दिल की धड़कन
धड़कन - अक्सर इस दुनिया में
धड़कन - ना ना करते प्यार
धड़कन - दिलने ये कहा है
दस्तक - तुम्हे कैसे मै बताऊ (Video)
दिल से - ऐ अजनबी
दिल की तन्हाई को आवाज़ दिला देते हैं
दिल चाहता है - जाने क्यों लोग
दिल चाहता है - तन्हाई
दो दुनी चार - हवाओंपे लिख दो
दूर गगन की छाओ में - आ चल के तुझे
दूर का राही - बेकरार दिल तू गाये जा
दो अनजाने - लुक छिप लुक छिप जाओ ना
दो अनजाने - लुक छिप (sad)
Daddy - आइना मुझसे मेरी पहलीसी सूरत मांगे
दुल्हा मिल गया - दिलारुबाओंके जलवे

एक था दिल एक थी धड़कन - रेशम जैसी
एक बार कहो - एक बार कहो
एक बार मुस्करा दो - कितने अटल थे तेरे इरादे
फना - चाँद सिफारिश जो करता
फरार - मैं प्यासा तुम सावन
फरेब - यह तेरी आखें
फरेब - ओ हमसफ़र
फरेब - ओ हमसफ़र
फरेब - आखोंसे दिल में
फाइट क्लब - छोरे की बातें

ग़दर - हम जुदा हो गए
गंगस्टर - लम्हा लम्हा दूरी
गीत गाया पत्थरोंने - तेरे खयालोंमें हम
गाइड - दिन ढल जाए
गाइड - क्या से क्या हो गया
गुलामी - जिहाल--मिसकी
गुप्त - गुप्त गुप्त

हाथ की सफाई - तू क्या जाने वफ़ा
हद कर दी आपने - ओये राजू
हजारों ख्वाहिशें ऐसी - बावरा मन
हासिल - आँखें भी होती है
हिंदुस्तान की कसम ओल्ड - है तेरे साथ
हिमालय की गोद में - चांदसी महबूबा हो
हाथ आया है जबसे तेरा हाथमें
हेमंत कुमार - लहरोंपे लहर
हेमंत कुमार - ये नयन डरे डरे
हेमंत कुमार - ना तुम हमें जानो
हेमंत कुमार - जाने वोह कैसे लोग थे
हम दिल दे चुके सनम - तड़प तड़प
हम दिल दे चुके सनम - हम दिल दे चुके सनम
हमराज़ न्यू - सनम मेरे हमराज़
हेरा फेरी - मेरी जोहराज़बी
हेल्लो हाउ आर यू

इम्तिहान ओल्ड - रोज़ शाम आती थी

जाने आज क्या हुआ
जब वी मेट - यह इश्क हाय
जब वी मेट - मोजा मोजा
जब वी मेट - आओगे जब तुम
जब वी मेट - तुम से ही
जब वी मेट - नगाडा
जन्नत - ज़रा सी दिलमें
जो जीता वोही सिकंदर - रूठ के हमसे कभी
झूठी - चंदा देखे चंदा

कलयुग ओल्ड - Whats Your Problem
कलयुग न्यू - तुझे देख देख
कभी कभी - मैं पल दो पल का शायर
कभी हा कभी ना - काश के हम
खामोशी ओल्ड - तुम पुकार लो
खामोशी ओल्ड - वोह शाम कुछ अजीब थी
खामोशी ओल्ड - हमने देखि है
खिलाड़ी - वादा रहा सनम
खेल - सूने शाम सवेरे
क्यो की - दिल कह रहा है
किलर - फिरता रहू
क्यों जो गया ? - आओ ना
कल हो हो - Pretty Woman
कल हो ना हो - Its the time to Disco

लाइफ इन अ मेट्रो - इन दिनों
लाइफ इन अ मेट्रो - अलविदा

मेरा नाम जोकर - जाने कहा गए
मस्ती - दिल दे दिया है
मवाली - झोपडी में चारपाई
मिस्टर आशिक - मेरा चाँद मुझे आया है नज़र
मोहरा - ना कजरे की धार
मोहरा - तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त
मोहरा - काश कभी ऐसा होता
मुकेश - मेरी तमन्नाओंकी तस्वीर तुम
मुकेश - मैं तो हर मोड़ पर
मुकेश - जीना यहाँ मरना यहाँ
मुकेश - जाने कहा गए वोह दिन
मुकेश - चांदी की दिवार तोडी
मुकेश - आया है मुझे फिर याद वो जालिम
मुकद्दर का सिकंदर - दिल तो है दिल
मीनाक्षी - चिलकम्मा
मर्डर - कहो ना कहो
मर्डर - भीगे होंठ तेरे (instrumental)
मर्डर - भीगे होंठ तेरे
मैं हूँ ना - तुम्हे जो मैंने देखा
मैं हूँ ना - चले जैसे हवाए


नवाब साहेब - हम में है क्या
नौकरी (OLD) - छोटासा घर होगा (हेमंत कुमार)
नमस्ते लन्दन - मैं जहा रहू
नकाब - एक दिन तेरी राहोंमें
New York - तूने जो ना कहा

ॐ शान्ति ॐ - जग सूना लागे
ॐ शान्ति ॐ - मैं अगर कहूं
ॐ शान्ति ॐ - आखों में तेरी अजब सी
ॐ शांत ॐ - धूम ताना
ओमकारा - नैना
ओमकारा - बीडी जलाई ले

परदेस - दो दिल मिल रहे हैं
पत्थर के सनम - पत्थर के सनम
फिर वोही शाम
पाप - लगन लगी तुमसे
परंपरा - आधी रात को
फिर मिलेंगे - याद है (karaoke)
फिर तेरी कहानी याद आई - दिल देता है रो रो दुहाई
फिर तेरी कहानी याद आई - तेरे दर पर सनम चले आए
फिर तेरी कहानी याद आई - दिल देता है रो रो दुहाई
फिर तेरी कहानी याद आई - तेरे दर पर सनम चले आए
फिर तेरी कहानी याद आई - शायराना सी है ज़िन्दगी की फिजा

रजनीगंधा - कई बार युही देखा है
राज़ न्यू - आपके प्यारमें
राज़ न्यू - आपके प्यारमें (duet)
राजा - अखियाँ मिलाऊ
राजा बाबू -
राजा हिन्दुस्तानी - आए हो मेरी ज़िन्दगी में
रामा रामा - रामा रामा (अमित कुमार)
रामा रामा - रामा रामा
रक्षक - शहर की लड़की
रोग - मैंने दिलसे कहा
रोग - ख़ूबसूरत है वो इतना सहा नाही जाता
रुदाली - दिल हूम हूम करे
Rules - प्यार का Super Hit Formula - छोडो मुझे यूँ बेकरार तुम
Radio - तेरी मेरी दोस्ती का

सड़क - ज़माने के देखे है रंग हज़ार
सदमा - सुरमई अखियोंमें
सदमा - ए जिंदगी गले लगा ले
संगम - ओ मेरे सनम
सरस्वती चन्द्र - छोड़ दे सारी दुनिया
संघर्ष - हम बड़ी दूर चले आए हैं
सघर्ष - मुझे रात दिन बस मुझे चाहती हो
सहर - दिल तो है बेजुबान
सरफ़रोश - यह जवानी हद कर दे
सरफ़रोश - मेरी अखोंकी नींदे उड़ा ले
सत्यमेव जयते - दिल में हो तुम बप्पी
सत्यमेव जयते - दिल में हो तुम एस जानकी
सत्यमेव जयते - तू जानसे प्यारा है
सावली सलोनी तेरी झीलसी आँखें
साथी - आज हम तुम ओ सनम
शराबी - मुझे नौलखा मंगा दे
शराबी - मंजिलें अपनी जगह हैं
सोचा था - सोचा था
सावरिया - जबसे तेरे नैना
Singh Is King - जी कर्दा

तुम बिन - छोटी छोटी रातें
तुम बिन - सुरुरु
तलाश ओल्ड - तेरे नैना तलाश करे जिसे
तलाश ओल्ड - आज तो जुनली रात माँ
तलाश ओल्ड - खायी है रे हमने कसम
तलत महमूद - फिर वोही शाम वोही ग़म
तलत महमूद - जलाते हैं जिसके लिए
Taxi Taxi - जीवन में हमसफ़र
तारे ज़मीन पर - माँ
तेरी बाहों में - दिवानी दिवाना
तेरे मेरे सपने - जैसे राधाने
त्याग - मन पुकारे
टक्कर (New) - आखोंमे बसे हो तुम
तुम मिले - तुम मिले
Three Idiots - Give me some sunshine

उमराव जान - यह क्या जगह हैं दोस्तों
उमराव जान - जुस्तुजू जिसकी की
उत्सव - सांझ ढले गगन तले
वारदात - तू मुझे जानसे भी प्यारा है
वंश - आ के तेरी बाहों में
वंश - मैं तो दिवानी हुई
वीर जारा - मैं यहाँ हूँ
वीर जारा - तेरे लिए हम हैं जीए
विश्वास ओल्ड - चाँदी की दीवार ना तोडी
वो पहली बार
वोह लम्हे - या मुझे प्यार है
वोह लम्हे - तू जो नही तो
वोह लम्हे - सो जाऊ मैं

ये रात फ़िर आएगी - यही वह जगह है
याराना - लोए लोए आजा आजा माही
याराना - जाने वोह कैसा चोर था
याराना - मेरा पिया घर आया
याद रखेगी दुनिया - तेरे लिए सारी उमर जागू
येस बॉस - सुनिए तो
येस बॉस - मैं कोई ऐसा गीत गाऊ
येस बॉस - जात है तू कहा
येस बॉस - चाँद तारे
येस बॉस - एक दिन आप हमको
युवा - फना

ज़हर - वोह लम्हे वोह बातें

मराठी
अरुण दाते - भातुकलीच्या खेळामधली
अरुण दाते - डोळे कशासाठी
अरुण दाते - तोच चंद्रमा नभात (instrumental)
अनुराधा पौडवाल - हे चांदणे फुलांनी
हृदयनाथ मंगेशकर - लाजुन हासणे
हृदयनाथ मंगेशकर - त्या फुलांच्या गंधकोषी
हृदयनाथ मंगेशकर - मानसीचा चित्रकार तो
हृदयनाथ मंगेशकर - तू तेव्हा तशी
हृदयनाथ मंगेशकर - भय इथले संपत नाही
निवडूंग - ती गेली तेव्हा
निवडूंग - तू तेव्हा तशी
निवडूंग - ना मानोगे तो
निवडूंग - लव लव करी पात्
निवडूंग - केव्हा तरी पहाटे
राजसा जावली ज़रा बसा
लता - म्यानातून उसले तरवारीचे पात्
अश्विनी ये ना
आशा भोसले - का रे दुरावा
आशा भोसले - ये रे घना (instrumental)
आशा भोसले - ही वाट दूर जाते
आशा भोसले - चांदण्यात फिरताना
आशा भोसले - केव्हा तरी पहाटे
लता - मालवून टाक दीप
कळत नकळत - मना तुझे मनोगत
अवधूत गुप्ते - दिन परेशान
अवधूत गुप्ते - जय जय महाराष्ट्र माझा
अवधूत गुप्ते - तुझे देख के मेरी मधुबाला
जत्रा - ये गो ये ये मैना more
अग अरेच्या - चम् चम् करता है
आभास हा
भले बुरे जे घडून गेले
ढोलकीच्या तालावर
गालावर खळी डोळ्यात धुंदी
हा खेळ सावल्यांचा - रात्रीस खेळ चाले
ही चाल तुरु तुरु उड़ते केस भुरु भुरु
ही गुलाबी हवा
मराठी पाउल पड़ती पुढे
मनाच्या धुंदीत मह्रीत ये ना
संदीप खरे - सांग सख्या रे
संदीप खरे - तुझे नी माझे नाते काय
संदीप खरे - आताशा असे हे मला काय होते
संदीप खरे - नसतेस घरी तू जेव्हा
संदीप खरे - वेड लागले
संदीप खरे - दिवस असे की
संदीप खरे - कसे सरतील सये
संदीप खरे - मन तळ्यात मळ्यात
संदीप खरे - मेघ नास्ता वीज नास्ता
संदीप खरे - क्षितिजाच्या पार
संदीप खरे - माझे बोलणे
संदीप खरे - सैर भैर झाला
संदीप खरे - सरीवर सर
संदीप खरे - आताशा मी रकाने फ़क्त दिवसाचे भरतो
संदीप खरे - कितीक हळवे कितीक सुंदर
स्वप्निल - राधा ही बावरी
सूर तेच छेडिता
वार्यावरती गंध पसरला



Non Filmi
फरीदा खानम - आज जाने की ज़िद करो
अज़ीज़ नाजा - चढ़ता सूरज क़व्वाली
गुलाम अली - हम तेरे शहर में
गुलाम अली - ये दिल ये पागल दिल मेरा
गुलाम अली - चमकते चाँद को
जगजीत - चाक जिगर के
जगजीत - झुकी झुकी सी नज़र
जगजीत - कैसे कैसे हादसे
जगजीत - तुम्हें यह कैसे जुदा हो गए
जगजीत - इस मोडसे शुरू करे
जगजीत - वो कागज़ की कश्ती
जगजीत - तेरे आने की जब ख़बर महके
मेहदी हसन - उसने जब मेरी तरफ़
मेहदी हसन - मैं होश में था तो फिर
मेहदी हसन - रंजिश ही सही
मेहदी हसन - ठहर थोडी देर
पंकज उधास - घुंघरू टूट गए
सैगल - ग़म दिए मुस्तकिल
सूरज की गर्मी से


आखोंमें तेराही चेहरा
अनामिका - कही करता होगा वो मेरा इंतज़ार
अनैडा - ऊंची नीची है डगरिया
देखा है तेरी आँखोंको (Video) Coffee Bar Song
अभिजीत - कोई लौटा दे वो प्यारे प्यारे दिन (आशिकी) Video
अभिजित - बड़ी मुश्किल है (Harmony Unplugged video)
अभिजित - नीले नीले अम्बर पर
अभिजीत - मेरे नैना सावन भादो
अभिजीत - हमें तुमसे प्यार कितना
अभिजीत - चलो एक बार फिरसे Video
अभिजीत - यही वो जगह है
अभिजित - तेरे मेरे सपने (Video)
अभिजीत - कभी मौसम हुआ रेशम (तेरे बिना) Video
अभिजीत - कभी यादोंमें आऊ (तेरे बिना) video
अभिजीत - रात में ख्वाब में (तेरे बिना) Video
अभिजीत - चलने लगी है हवा (तेरे बिना) Video
अभिजित - याद करनेसे तुझको Video
अभिजीत - एक बार चले आना (लम्हें)
अभिजीत - तुम हमें जानो Video
अभिजित - मेरे दर्द की कहानी
अभिजित - बेवफा यूं तेरा मुस्कराना
अदनान सामी - भीगी भीगी रातोंमें
अलका याग्निक - सारे सपने कही खो गए
आज तेरी मेरी गल बन गई
बुला की जाण मैं कौन
Band of Boys - तू ही मेरा प्यार गोरी
चाहा तुझे है जान से भी ज्यादा
धूम - मायेरी
डिस्को दीवाने - आओ ना प्यार करे
डिस्को दीवाने - डिस्को दीवाने
डिस्को दीवाने - तेरे कदमोंको
डिस्को दीवाने - दिल मेरे चल रे
स्टार - तेरे जिन्दगीमें
यंग तरंग - आँखें मिलानेवाले
यंग तरंग - दम दम दी दी
लकी अली - सनम
लकी अली - गोरी तेरी आँखें कहे
लेजा लेजा रे
रागेश्वरी - मैंने देखे सभी रंग दुनिया के
सोनू निगम - इस क़दर प्यार है तुम से
सोनू निगम - अजनबी शहर है
सोनू निगम - दिल के झरोखे में
सोनू निगम - यह दुनिया यह महफिल
सोनू निगम - तू मेरे सपनोंकी रानी
सोनू निगम - बहारो फूल बरसो
सोनू निगम - अपनी आंखोंमें बसाकर
सोनू निगम - तेरे मेरे सपने
सोनू निगम - गुलाबी आँखे
सोनू निगम - कौन है जो सपनोमें आया
सोनू निगम - खुदा भी आसमानसे
सोनू निगम - दिल का सूना साज़
सोनू निगम - आज मौसम बड़ा
सोनू निगम - वादियाँ मेरा दामन
सोनू निगम - चाले थे साथ मिलकर
सोनू निगम - जब जब बहार आई
सोनू निगम - लिखे जो ख़त तुझे
सोनू निगम - परदेसियोंसे ना अखियाँ मिलाना
सोनू निगम - छू ले ने दो नाज़ुक होटोंको
सोनू निगम - याद ना जाए
सोनू निगम - क्या से क्या हो गया
सोनू निगम - पत्थर के सनम
सोनू निगम - तेरी गलियोंमें ना
सोनू निगम - तुम बिन जाऊ कहा
सोनू निगम - तुम मुझे यु भूला ना पाओगे
सोनू निगम - तुमने मुझे देखा
सोनू निगम - पुकारता चला हूँ मैं
दूर दर्शन - मिले सुर मेरा तुम्हारा
दूर दर्शन - सुरभि
दूर दर्शन - जंगल जंगल पता चला है
दूर दर्शन - मालगुडी डेज़

English
And Then He Kissed Me

Woman In Red - Theme
Flashdance - Love थीम
Stevie Wonder - I Just called To say I Love You

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Paradhin Aahe Jagati Putra Manavacha

संदीप खरेच्या कविता

Trip to Karde