Some favourite videos

These are not in any particular sequence
गले लग जा - तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई
आँधी - तेरे बिना जिंदगीसे कोई शिकवा तो नही
आँधी - इस मोडसे जाते हैं
अभिमान - तेरी बिंदिया रे
अभिमान - अब तो है तुमसे
आपकी कसम - ज़िन्दगी के सफरमें
अखियोंके झरोखोंसे - अखियोंके झरोखोंसे
बालिका बधू - बड़े अच्छे लगते हैं
बड़े दिलवाला - कही ना जा
बड़े दिलवाला - तुझमें क्या है दीवाने
बड़े दिलवाला - जीवन के दिन
भंवर - रंग ले आयेंगे
भंवर - आखें मिलायेंगे
चोर पुलिस - तुमसे मिलके ज़िन्दगी
दीवार - I am fallin' in love with a stranger
घर - आपकी आंखोंमें कुछ
घर - आजकल पाव ज़मिपर नही पड़ते
घर - तेरे बिना जिया जाए ना
हरजाई - तेरे लिए पलकोंकी झालर बुनू
हवस - तेरी गलियोंमें
इजाज़त - मेरा कुछ सामन
इजाज़त - कतरा कतरा मिलती है
इजाज़त - छोटी सी कहानीसे
जब we met - तुमसे ही
जब we met - ये इश्क हाय
जब we met - नगाडा नगाडा
जब we met - मौजा ही मौजा
Johnny गद्दार - move your body
जीवा - रोज़ रोज़ आंखों तले
जीवा - दिल पुकारे
कालिया - जबसे तुमको देखा
कालिया - जहाँ तेरी ये नज़र है
कालिया - तुम साथ हो जब अपने
कालिया - सनम तुम जहाँ
किशोरकुमार LIVE - फूलोंका तारोंका
लता मंगेशकर LIVE - एहसान तेरा होगा मुझपर
मासूम - तुझसे नाराज़ नही ज़िन्दगी
मंजिल - रिमझिम गिरे सावन (लता)
मंजिल - रिमझिम गिरे सावन
मेरा नाम जोकर - जाने कहा गए वो दिन
मेहदी हसन - मैं होश में था तो फिर
परिचय - बीती बिताई रैना
परिचय - सारे के सारे गामा को लेकर गाते चले
परिंदा - तुमसे मिलके
रामपुर का लक्ष्मन - प्यार का समय
रंग बिरंगी - कभी कुछ पल जीवन के
रोग - मैंने दिल से कहा ढूँढ लाना खुशी
सितमगर - मौसम प्यार का
सितमगर - हम कितने नादाँ थे यारो
सितमगर - प्यार जब ना दिया
सितमगर - चाँद रोज़ और मेरी जा
सितमगर - मेरी तरह अल्लाह करे
वोह लम्हे - तू जो नही है तो
यादोंकी बारात - आप के कमरेमें कोई रहता है
यादोंकी बारात - चुरा लिया है तुमने जो दिलको
यादोंकी बारात - मेरी सोनी
यह वादा रहा- तू तू है वोही
ज़मीन आसमान - ऐसा समा ना होता
ज़मीन आसमान - मानो मानो या मानो

Comments

Popular posts from this blog

Paradhin Aahe Jagati Putra Manavacha

संदीप खरेच्या कविता

Trip to Karde